Home national हरिद्वार जा रहे एक टैंपो-ट्रैव्लर में बीच सड़क में आग

हरिद्वार जा रहे एक टैंपो-ट्रैव्लर में बीच सड़क में आग

61
0
SHARE

पर्यटक वाहन पूरी तरह से जल गया

हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं

जनवक्ता डेस्क बिलासपुर
पर्यटन नगरी मनाली से हरिद्वार के लिए जा रहे एक टैंपो ट्रैवलर स्वारघाट के धारकांशी के पास पहुंचते ही अचानक आग भड़क गई। इसमें चालक सहित एक ही परिवार के 10 लोग सवार थे। गुजरात का यह परिवार मनाली से वापस लौट रहा था। हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है, जबकि टैंपो ट्रैवलर पूरी तरह जलकर राख हो गया है। चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर स्वारघाट के धारकांशी के पास यह घटना वीरवार देर रात को हुई। जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के टैंपो ट्रैवलर को धनपुरा निवासी चालक गोविंद गुप्ता चला रहा था। चालक ने बताया कि वह गुजरात के सैलानियों को लेकर मनाली से हरिद्वार के लिए जा रहा था। उसने

मनाली-चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर स्वारघाट के समीप धारकांशी में गाड़ी के इंजन से धुआं उठता देखा। इस पर तुरंत गाड़ी में सवार पर्यटकों से तुरंत वाहन से उतरने के लिए कहा। सैलानियों के वाहन से उतरते ही टैंपो ट्रैवलर में आग भड़क गई। बताया जा रहा है गुजरात निवासी पर्यटक किलोल वी रावत अपनी माता, छोटा भाई और उनकी पत्नियां तथा चार बच्चों के साथ हरिद्वार से उक्त वाहन को किराये पर लेकर मनाली घूमने आया था। जब ये लोग वापस लौट रहे थे तो स्वारघाट के समीप धारकांशी के पास गाड़ी में आग लग गई हालांकि, देर रात अग्निशमन वाहन को भी मौके पर बुलाया गया था, लेकिन जब तक वाहन पहुंचा पर्यटक वाहन पूरी तरह से जल गया था।
उधर, थाना प्रभारी स्वारघाट राजेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर राहत एवं बचाव कार्य किया। सभी पर्यटक सुरक्षित हैं, जबकि वाहन आग लगने से जल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here