Home national हमीरपुर सीट पर कांग्रेस को ज़मानत बचाना होगी मुश्किल – रितिक शर्मा

हमीरपुर सीट पर कांग्रेस को ज़मानत बचाना होगी मुश्किल – रितिक शर्मा

285
0
SHARE


जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
भाजपा किसान मोर्चा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र प्रभारी रितिक शर्मा ने कहा की कांग्रेस ने अपनी चारों सीटों पर ज़बरदस्ती कर के प्रत्याशी मैदान में उतारे है । प्रत्याशियों की इच्छा ना होते हुए भी उनको मैदान में उतार कर कांग्रेस ने सिद्ध कर दिया ही की वो पहले ही हार मान चुके है । उन्होंने साथ में ये भी कहा कि इस बार की लड़ाई देश के लिए है और सारा देश इस बात को जान चुका है ,इसीलिए केवल भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं परंतु देश के बारे में सोचने वाला हर एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिये जुट चुका है ।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की चारों सीटों पर कमल का फूल लहरायेगा और साथ में उन्होंने ये भी कहा की हमीरपुर सीट पर कांग्रेस की ज़मानत ज़ब्त होगी । कांग्रेस द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र पर ऐसे व्यक्ति को मैदान में उतारा गया है जिस पर कुछ समय पहले उनके ही गृह ज़िला में उनकी ही पार्टी के नेताओं के द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे , उन्होंने साथ

में ये भी कहा की वही नेता आज कांग्रेस के संगठन में होते हुए भी कांग्रेस पार्टी के प्रचार में नज़र नहीं आ रहे जिस से ये साबित होता है की कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में टिकट जबरदस्ती बाँटे गये है । साथ ही उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा की शायद ही किसी संसदीय क्षेत्र में आजतक इतने प्रोजेक्ट आये है , उन्होंने कहा कि एम्स अस्पताल , हाइड्रो इंजीनीयरिंग कालेज , पी जी आई सैटलायट अस्पताल , तीनो जिलो को रेल लाइन से जोड़ना , केंद्रिय विश्वविधालय और अनेको राष्ट्रीय राजमार्ग से लेकर सांसद भारत दर्शन , खेल महाकुम्भ , सांसद अस्पताल सेवा जैसी अनेको योजनाएँ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को आदर्श संसदीय क्षेत्र बनाती है । उन्होंने इन सब कामों का श्रेय सांसद अनुराग ठाकुर का धन्यवाद भी किया और कहा की हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता हीरे की परख जानती है और वो इस बार फिर अनुराग ठाकुर को रिकार्ड वोटों से विजयी बनाकर संसद भवन भेजेगी और कांग्रेस प्रत्याशी के हार के चौके को पूरा करेगी । न केवल हमीरपुर बल्कि सभी संसदीय क्षेत्रों से भाजपा प्रत्याशी जीत कर संसद भवन पहुँचेंगे और प्रदेश एवं देश के सुधार में अपना यथायोग्य योगदान देंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here