Home उत्तरप्रदेश सोनी हत्याकाण्ड में छात्राये उतरी सडको पर,हत्यारे को फांसी की सजा की...

सोनी हत्याकाण्ड में छात्राये उतरी सडको पर,हत्यारे को फांसी की सजा की मांग

93
0
SHARE

शामली/ काँधला – थाना क्षेत्र के गढीश्याम में सोनी हत्याखण्ड में हत्यारे को फांसी की सजा व बाकि हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकडो छात्राये हाथो में तक्तियां लेकर नारे बाजी करती हुई सडको पर उतर पडी। छात्राओ ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारे बाजी की।
जनपद शामली के काँधला थाना क्षेत्र में 13 दिसंबर को गांव गढ़ी श्याम निवासी छात्रा सोनी जब गंगेरू स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल इंटर कॉलेज से घर लौट रही थी, तो गांव के पास ही अमरपाल ने बलकटी से प्रहार करके उसकी हत्या कर दी थी। वारदात के समय सोनी की सहपाठी कई छात्राएं भी साथ थीं। वहीं, अध्यापिका कोमल ने छात्रा को बचाने का प्रयास किया था । तो आरोपी ने उन्हें भी घायल कर दिया था। घटना के बाद से छात्राएं दहशत में आ गई थी। कई दिन तक स्कूल भी जाना बंद कर दिया था। जिसके बाद अभिभावकों और कॉलेज प्रशासन ने पुलिस प्रशासन से छात्राओं की मांग रखी लेकिन पुलिस प्रशासन ने इस और कोई ध्यान नही दिया। जिसके बाद अभिभावक अपनी सुरक्षा में ही छात्राओं को कॉलेज लेकर

पहुंचे। दिनदहाड़े हुई छात्रा की हत्या से गांव की अन्य छात्राओं के अंदर इतना डर पैदा हो गया है कि स्कूल गई हुई छात्राएं स्कूल पहुंचने पर दरवाजा बंद कर लेती हैं।
बुधवार को भी पुलिस प्रशासन की ओर से छात्राओ की सुरक्षा का कोई इन्तजाम ना होने पर सैकडो छात्राओ ने हाथो में तक्तिया लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी करते हुए सडको पर उतर गई। छात्राओ की मांग है। कि सोनी के हत्यारे को फांसी की सजा हो व बाकि हत्यारो की शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाये। और स्कमल से गांव के बीच छात्रो की सुरक्षा का इन्तजाम किया जाये।  सडको पर उतरी छात्राओ के जाम लगाने से पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। थानाध्यक्ष काँधला ने मौके पर पहूँचकर छात्राओ को समझाते हुए। हत्यारे को फासी की सजा दिलाने के आश्वासन पर छात्राओ ने जाम खोला।
दरोगा रावत सिंह ने बताया कि सोनी हत्याकाण्ड में छात्राओ की मांग है। कि हत्यारे अमर पाल को फासी की सजा हो। हत्यारे को फासी की सजा में कागजी कार्यवाही पूरी करके देने के आश्वासन पर छात्राओ ने जाम खोला है।  रिपोर्ट-नासिर अली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here