Home national सुपर मैगनेट स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह

सुपर मैगनेट स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक पारितोषक वितरण समारोह

41
0
SHARE

विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने मेधावी बच्चों को किया पुरस्कृत


जनवक्ता ब्यूरो, हमीरपुर

सुपर मैगनेट पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह शनिवार को टाउन हॉल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जिसमं स्थानीय विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि युवा भाजपा नेता आश्रय शर्मा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने स्कूल के मेधावी बच्चों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन एक तपस्या का जीवन होता है तथा इस दौरान सीखी गई प्रत्येक चीज बच्चों का उज्ज्वल भविष्य तय करती है। उन्होंने बच्चों का आहवान किया कि वह जीवन में बुलंदियों को हासिल करने के लिए लक्ष्य निर्धारित कर उसे प्राप्त करने के लिए भरसक प्रयास करें। उन्होंने कहा कि यदि बच्चों में आत्मविश्वास तथा दृढ़ निश्चय है तो जीवन में उन्हेें अपनी मंजिल पर पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने बच्चों का आहवान किया कि वह नशे से दूर रहें तथा अपने सहपाठियों व अन्य लोगों को भी इस सामाजिक बुराई से दूर

रहने के लिए प्रेरित करें।

स्कूल प्रधानाचार्य वाटिका सूद ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और समारोह में उपस्थित तमाम गणमान्य अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया जबकि अध्यक्ष शगुन दत्त ने सुपर मैगनेट ग्रुप की कार्यशेल्ली पर प्रकाश डाला। स्कूली बच्चों ने भव्य एवं आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों से समां बांधा। मुख्यातिथि ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना की तथा उन्हें ग्यारह हज़ार रूपए देने की घोषणा की। इसके अतिरिक्त बच्चों ने लोहड़ी गीत , पहाड़ी नृत्य , गिद्दा , माइम , मॉडलिंग और अन्य कार्याक्रम पेश कर खूब वाहवाही लूटी।

इस अवसर पर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रवक्ता दीपक शर्मा, नगर परिषद अध्यक्षा सुलोचना देवी, उपाध्यक्ष दीप बजाज , जिला परिषद सदस्य पवन कुमार, वीना कपिल, स्कूल प्रबंधन समिति से डायरेक्टर अमित कपिल , मीना शर्मा , कांता कपिल , संजीव ठाकुर के अतिरिक्त अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here