Home national संसदीय चुनाव में हमीरपुर सीट पर कांग्रेस पार्टी की जीत करेंगे सुनिश्चित...

संसदीय चुनाव में हमीरपुर सीट पर कांग्रेस पार्टी की जीत करेंगे सुनिश्चित : बम्बर ठाकुर

97
0
SHARE

जिला कांग्रेस कमेटी की जिला कार्यकारिणी में हाईकमान द्वारा दिये गए सुझावों के अनुसार कुछ बदलाव किया

जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने अपना पदभार संभालने के बाद जहां जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यशैली और उसे चुस्त-दरूस्त करने के लिए पार्टी में युवाओं को तरजीह दी है , वहीं अपनी टीम को सशक्त व कार्यशील बना कर संसदीय चुनाव में हमीरपुर सीट पर कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रभावशाली कदम उठाने शुरू कर दिये हैं । बंबर ठाकुर ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी में हाईकमान द्वारा दिये गए सुझावों के अनुसार कुछ बदलाव किया गया है, जिसमें गोपाल कृष्ण शर्मा को वरिष्ठ महासचिव के पद पर नवाजा गया है जबकि तृप्ता देवी को वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा रति राम शर्मा को सचिव बनाया गया है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह नियुक्तियां तुरंत प्रभाव से लागू होंगी। बंबर ठाकुर ने कहा

कि पार्टी को अनुभवी, निष्ठावान और कर्मशील कार्यकर्ताओं की आवश्यकता है, इसीलिए गोपाल कृष्ण शर्मा जो कांग्रेस के सच्चे सिपाही हैं, अब उनके अनुभव का पार्टी पूरा लाभ उठाएगी । बंबर ठाकुर ने बताया कि तृप्ता ठाकुर वर्तमान माकड़ी मारकंड की प्रधान है जबकि कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में इनका अहम रोल रहा है । उन्होने कहा कि जिलाध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद हालांकि उन्होने पुरानी कार्यकारिणी को यथावत रखा था, लेकिन जो पदाधिकारी अथवा कार्यकर्ता किन्ही कारणों से पार्टी का काम नहीं कर पा रहे थे , उनके स्थान पर अन्य कमर्ठ कार्यकर्ताओं को स्थान दिया जा रहा है।
बंबर ठाकुर ने कहा कि नवनियुक्त सदस्यों में सुनील कुमार को कार्यालय सचिव का कार्यभार दिया गया है जबकि अन्य पदों पर की गई नियुक्तियों में नईम मोहम्मद उपाध्यक्ष व अमरजीत बग्गा जिला परिषद चेयरमेन, व पूर्व बीडीसी मैंबर नरवीर ठाकुर को जिला सचिव बनाया गया है। अब्दुल रहमान महासचिव, रणवीर सिंह बहना जट्टा , जमील खान , सौरभ टाडू , बीरू राम पूर्व इंटक नेता स्वारघाट सभी को सचिव बनाया गया है और धनीराम तलवाड़ा को महामंत्री नियुक्त किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here