Home national विधानसभा चुनावों में हुई गलती नहीं दोहरायेगा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र :...

विधानसभा चुनावों में हुई गलती नहीं दोहरायेगा हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र : भाजपा

36
0
SHARE

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री एवं प्रदेश सचिव विजयपाल सोहारु ने रामलाल ठाकुर पर कसा तंज

पंक्चर टायर और स्टेपनी के साथ नहीं चलेगी गाड़ी, हारेंगे सातवीं बार

जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
आज यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री एवं प्रदेश सचिव विजय पाल सवारों ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उन्होंने कहा था कि हमीरपुर का दूसरा टायर पंक्चर करेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि भले ही विधानसभा चुनावों में हमीरपुर जिला की जनता ने कांग्रेस नेताओं की झूठी घोषणा और वायदों में आकर कुछ गलतियां कर दी थी किंतु अब हमीरपुर की जनता लोकसभा के चुनावों में वैसी गलतियां नहीं दोहराएगी।
भाजपा नेताओं ने कहा कि हमीरपुर जिला वर्षों से भाजपा का अभेद्य गढ़ रहा है और आगे भी रहेगा। क्योंकि हमीरपुर की जनता

जानती है कि जब जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती है तब-तब हमीरपुर से भेदभाव होता रहा है, हमीरपुर का विकास रुकता रहा है और रातों रात हमीरपुर के कई सरकारी कार्यालय दूसरी जगह शिफ्ट किये जाते रहे। इसके विपरीत हमीरपुर जिला को विकास के नाम पे अगर प्रदेश भर में किसी ने अग्रणी बनाया है तो वह भाजपा की सरकारों ने ही बनाया है।
रामलाल ठाकुर के बयान कि हमीरपुर का दूसरा टायर पंक्चर करेंगे पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि 6बार चुनाव हारने वाले रामलाल ठाकुर के की गाड़ी के चारों टायर तो पंचर हैं ही, साथ में स्टेपनीयां भी पंचर हैं , तो उनकी गाड़ी कैसे चलेगी । रामलाल ठाकुर को सातवीं बार हार का रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर वैसे ही अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए जाने जाते हैं किंतु फिर भी वह उन्हें कहना चाहते हैं कि इन चुनावों में अपनी भाषा पर संयम बरतें अन्यथा उनको उन्हीं की भाषा में जवाब दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि रामलाल ठाकुर इधर उधर ना हांके और मुद्दों की बात करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here