Home national विकास और जनहित के मुद्दों से दूर कांग्रेसी: भाजपा

विकास और जनहित के मुद्दों से दूर कांग्रेसी: भाजपा

35
0
SHARE

विधायक ने कांग्रेस को मुद्दा वहीन बताते हुए कांग्रेस नेताओं पर घटिया राजनीति का लगाया आरोप

जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में विधायक नरेंदर ठाकुर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनावों में विकास और जनहित के मुद्दों से कोसों दूर है। नरेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस का मुद्दा वहीन पार्टी बताते हुए कांग्रेस नेताओं पर घटिया राजनीति का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस नेताओं के पास जनता के बीच कहने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। कांग्रेस के नेताओं को अपने शासन काल के बारे में आपस में चर्चा करनी चाहिए। कांग्रेस के पास गिनाने को अपनी कोई उपलब्धि नहीं अपितु भ्रष्टाचार, घोटाले, स्कैम और झूठे वायदों की लिस्ट ही है। यही कारण है कि मुद्दाविहीन कांग्रेस अब घटिया राजनीति पर उतरते हुए झूठ का सहारा लेकर भाजपा नेताओं के विरुद्ध प्रचार कर रही है।
उन्होंने कहा कि इतिहास पर नजर डाली जाए तो प्रदेश में कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व पर कई ऐसी अभद्र एवं अशोभनीय टिप्पणियां की हैं जिनका यहां वर्णन भी नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेई जी, सुषमा स्वराज जी, श्रीमती स्मृति ईरानी जी इत्यादि जैसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को के ऊपर कांग्रेस के नेताओं ने कई बार अशोभनीय टिप्पणी की है । कांग्रेस पार्टी को सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी शालीनता से चुनाव लड़ेगी और झूठ का सहारा नहीं लेगी तो उन्हें

हमारी तरफ से भी कुछ ऐसा सुनने को नहीं मिलेगा जिस पर उन्हें तिलमिलाहट हो। अन्यथा कांग्रेस पार्टी के लोग जिस भाषा में बात करेंगे उन्हें उसी भाषा में उसका जवाब भी सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मुखिया से लेकर कांग्रेस पार्टी के हर छोटे-बड़े नेता के बयानों की तरफ इन लोकसभा चुनावों के अंतर्गत ध्यान दिया जाए तो सबने बेशर्मी की हद लांग रखी है। कोई नेता दूसरे देश में जाकर अपने देश के प्रधानमंत्री के विरुद्ध बयान बाजी कर रहा है तो कई लोग मात्र अपने आकाओं को खुश करने के लिए भाजपा नेताओं के विरुद्ध घटिया व तुच्छ स्तर की बयानबाजी कर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वैसे भी इन चुनावों में मुद्दा वहीन कांग्रेस पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी की सरकारों की उपलब्धियों के आगे अपनी हार देखते हुए हीन भावना से ग्रस्त है। इसी के चलते हुए भाजपा नेताओं पर कीचड़ उछाल कर उन्हें बदनाम करना चाहतें हैं। लेकिन उन्हें यह अच्छी तरह समझ नहीं है कि कीचड़ जितना वह फेलाएंगे उतना ही कमल और अच्छी तरह खिलेगा क्योंकि जनता को वह बेवकूफ नहीं बना सकते जनता समझदार है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार में जन कल्याण की भावना से आती है और सत्ता को प्रदेश के विकास प्रदेश की आम जनता की खुशहाली का साधन मानती है इसके विपरीत कांग्रेस के नेता सरकार में रहते हुए सत्ता के मजे लूटते हैं और सत्ता की चर्बी भी कांग्रेसी नेताओं को चढ़ती है उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कई इसलिए विपक्ष में रहते हुए कांग्रेसी नेताओं के शरीर दुबले पतले हो जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here