Home national राहुल गांधी की चुनावी जनसभाओं पर चुनाव आयोग लगाई पाबंदी : भाजपा

राहुल गांधी की चुनावी जनसभाओं पर चुनाव आयोग लगाई पाबंदी : भाजपा

30
0
SHARE

जिला भाजपा ने जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
बुधवार को हमीरपुर जिला मुख्यालय में जिला भाजपा के पदाधिकारियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए यह मांग उठाई है कि राहुल गांधी की चुनावी जनसभाओं पर चुनाव आयोग तुरंत प्रभाव से पाबंदी लगाए। भाजपा द्वारा विज्ञापन में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी जब से राजनीति में आए हैं झूठे दावों और बातों के जरिए सनसनी फैलाने के अनेकों प्रयास कर रहे हैं। अपने राजनीतिक फायदे के लिए राहुल गांधी ने देश के सर्वोच्च न्यायालय तथा देश की संवैधानिक संस्थाओं

की सुचिता को ताक पर रखकर जन भावनाओं से खिलवाड़ किया है। भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को आग्रह करते हुए कहा है कि राहुल गांधी पर उचित कार्यवाही करते हुए उनकी चुनावी जनसभाओं पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाई जाए ताकि लोकसभा के चुनाव निष्पक्ष ढंग से संपन्न हो और देश में एक स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना हो।
इस अवसर पर भोरंज पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन एवं जिला भाजपा के कार्यालय सचिव सुरेश सोनी, शहरी इकाई उपाध्यक्ष, विकास शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा , शहरी इकाई के महामंत्री वेद भारद्वाज, जिला युवा मोर्चा के सचिव जग सिंह ठाकुर , जिला युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी विकास शर्मा, शहरी इकाई के मीडिया प्रभारी सुमित ठाकुर एवम मण्डल युवा मोर्चा सचिव सुनील शर्मा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here