Home national राम सिंह को एचपीएमसी का उपाध्यक्ष नियुक्त करने के लिए किया मुख्यमंत्री...

राम सिंह को एचपीएमसी का उपाध्यक्ष नियुक्त करने के लिए किया मुख्यमंत्री का धन्यवाद

108
0
SHARE


जनवक्ता ब्यूरो शिमला
कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमण्डल ने आज यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से उनके सरकारी आवास ओक ओवर में भेंट की। प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री का राम सिंह को एचपीएमसी का उपाध्यक्ष नियुक्त करने पर धन्यवाद किया।
इस अवसर पर प्रतिनिधिमण्डल को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं को आपसी समन्वय व कठिन परिश्रम के साथ कार्य करने का आग्रह किया ताकि आगामी लोक सभा चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत सुनिश्चित हो सके।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के तीव्र विकास के लिए केन्द्र सरकार से अधिक से अधिक आर्थिक सहायता प्राप्त करने के प्रयास किए गए हैं तथा 10 महीनों के छोटे से कार्यकाल के दौरान राज्य सरकार

ने भारत सरकार से 9000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं स्वीकृत करवाने में सफलता हासिल की है।
जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश के प्रति हमेशा उदार रहे हैं तथा जब भी हमने उनसे कोई मदद मांगी है, उन्होंने हमेशा हमें उम्मीद से अधिक ही दिया है। उन्होंने कहा कि देश तथा प्रदेश को आने वाले कई वर्षों तक नरेन्द्र मोदी की आवश्यकता है, इसलिए सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा को केन्द्र में वापिस लाने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए।
राम सिंह को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई देते हुए मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई की कि वे बागवानों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत रहेंगे।
राम सिंह ने भी मुख्यमंत्री का उन्हें एचपीएमसी के उपाध्यक्ष नियुक्त करने के लिए आभार व्यक्त किया तथा कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here