Home national राज्य भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक 20 जनवरी को :...

राज्य भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की बैठक 20 जनवरी को : घनश्याम शर्मा

98
0
SHARE

सतपाल सत्ती, प्रेमकुमार धूमल और पवन राणा विशेष रूप से उपस्थित होंगे

जनवक्ता डेस्क बिलासपुर
हिमाचल प्रदेश राज्य भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक घनश्याम शर्मा ने घोषणा की है कि 20 जनवरी को बिलासपुर किसान भवन में प्रकोष्ठ के राज्य स्तरीय बैठक आयोजित होगी जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती , पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल और संगठन मंत्री पवन राणा विशेष रूप से उपस्थित होंगे । बैठक में प्रकोष्ठ के सभी जिलों के प्रभारी और संयोजक तथा प्रदेश कार्यकरिणी के सदस्य भाग लेंगे । घनशयाम शर्मा ने कहा कि इससे पूर्व हमीरपुर और

चामुंडा माता –कांगडा में हुए प्रदेश स्तरीय सम्मेलनों और उसमें विभिन्न जिलों के पदाधिकारियों द्वारा रखे गए प्रस्तावों पर की गई कार्यवाही सहित शीघ्र आने वाले संसदीय चुनावों में भाजपा के जीत सुनिश्चित करने पर विस्तृत विचार विमर्श करने के बाद योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।
प्रकोष्ठ के राज्य महासचिव रामसिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से कर्मचारी महासंघ के कई गुटों में विभक्त हो जाने के कारण कर्मचारियों के विभिन्न वर्गों की कितनी ही मांगे अधर में लटकी पड़ी हैं, जिन्हें सरकार सुलझाना चाहती है और जो महासंघ के नेताओं से विचार विमर्श के बाद ही सुलझाई जा सकती हैं । इस बारे भी सभी जिलों से आने वाले पदाधिरियों से विचार विमर्श करके उनकी मांगों के सुलझाव का रास्ता निकाला जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here