Home aasam मलेशिया की बड़ी कंपनी अलोहा अब हिमाचल में

मलेशिया की बड़ी कंपनी अलोहा अब हिमाचल में

207
0
SHARE

चेन्नई में हिमाचल प्रदेश के लिए अलोहा मास्टर फ्रैंचाइज़ साइन अप का दृश्य

बचपन से ही बच्चों के सर्वांगीण मस्तिष्क के विकास के लिए विश्व व्यापी सिद्ध और उपयोगी


जिला कांगड़ा के देहरी रेहन निवासी डॉक्टर निर्मला व रामप्रसाद

जनवक्ता डेस्क , बिलासपुर
मलेशिया की बड़ी कंपनी अलोहा अब हिमाचल में भी कार्य करेगी पिछले 25 वर्षों से यह कंपनी 4 वर्ष से लेकर 14 वर्ष के बच्चों के सर्वांगीण मस्तिष्क विकास के लिए विशेष तकनीक द्वारा कार्य कर रही है हिमाचल प्रदेश में यह कार्य संभव हो पाया है जिला कांगड़ा के देहरी रेहन निवासी डॉक्टर निर्मला व रामप्रसाद के प्रयासों से जिन्होंने अलोहा इंटरनेशनी कंपनी के साथ मास्टर फ्रैंचाइज के लिए साइन किए हैं। यह साइन अलोहा संस्थापक मलेशिया लोह मुंग सुंग की उपस्थिति में हुए हैं।
बैंगलुरू में रहने वाले राम प्रसाद ने बताया कि अलोहा मलेशिया की कंपनी है। यह उन्नत मानसिक

गणित और शैक्षणिक कार्यक्रमों में एक वैश्चिक नेता है जो विशेष रूप से 4 से 14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए बनाया गया है। ये कार्यक्रम बचपन से ही बच्चों के सर्वांगीण मस्तिष्क के विकास के लिए विश्व व्यापी सिद्ध और उपयोगी है। उन्होंने बताया कि अलोहा मलेशिया इंटरनेशनल कंपनी हिमाचल के बच्चों के सोचने का तरीका बदलेगी और उनके अंदर छिपी काबलियत को बाहर निकालेंगी। उन्होंने बताया कि नए सेशन से इसकी शुरुआत स्कूलों में कर दी जाएगी।

क्या है अलोहा

अलोहा, मलेशिया में अपने प्रधान कार्यालय के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय संगठन है, जो उन्नत मानसिक गणित और शैक्षिक कार्यक्रमों जो विशेष रूप से 4-14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए बनाती है। प्राथमिक रूप से, अलोहा कार्यक्रम वैज्ञानिक मस्तिष्क विकास और प्रबंधन तकनीकें हैं जो मानव मस्तिष्क की अनंत क्षमता और इसके प्रभावी उपयोग का अनावरण करती हैं। ये कार्यक्रम बचपन से ही बच्चों के सर्वांगीण मस्तिष्क के विकास के लिए विश्व व्यापी उपयोगी साबित हुए हैं।

दिसम्बर 30, 2018 का दिन महत्वपूर्ण

डॉ निर्मला और राम प्रसाद ने हिमाचल प्रदेश के बच्चों की आवश्यकता और विकास को ध्यान में रखते हुए दिसम्बर 30, 2018 को लोह मुंग सुंग, अलोहा संस्थापक, मलेशिया एवम् श्री के कुमरन, चेयरमैन, अलोहा इंडिया की उपस्थिति में चेन्नई में हिमाचल प्रदेश के लिए अलोहा मास्टर फ्रैंचाइज़ साइन अप किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here