Home national नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनाव : जय...

नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनाव : जय राम ठाकुर

22
0
SHARE


जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां कहा कि देश में लोकसभा चुनाव केवल सरकार को चुनने के लिए नहीं बल्कि नए भारत की भूमिका को तय करने के लिए महत्वपूर्ण है। देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा गत पंाच वर्षों में किए गए विकासात्मक कार्यों से जनता भली-भांति परिचत है तथा लोगों में श्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जो लहर है उससे कांग्रेस की नींद उड़ गई है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध की जा रही बयानबाजी यह साफ प्रदर्शित करती है कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं। कांग्रेस ने कई दशकों तक भारत में सत्तासीन रह कर केवल अपने निजी हितों को प्राथमिकता दी तथा जनता को गुमराह किया। कई तरह के घौटालों व भ्रष्टाचार के मामलों में भी कांग्रेस व कांग्रेसी नेता लिप्त पाए गए। कांग्रेस ने सदा परिवारवाद में विश्वास जताया और न उनकी नीयत साफ रही तथा न ही नीतियां।

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करना भी कोई नई बात नहीं है। आए दिन कांग्रेसी नेता बौखलाहट में अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। कांग्रेस सरकारों ने आम आदमी की उपेक्षा व उन्हें भ्रमित किया है। श्री नरेन्द्र मोदी ने सदा देश के हितों की रक्षा की है तथा लोगों का उनमें विश्वास इस बार भी भाजपा को विजयी बनाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने सदैव हिमाचल व प्रदेशवासियों के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित किया है। उन्होंने प्रदेश को हर संभव सहायता प्रदान की है तथा विकासात्मक कार्यों को नई गति दी है। यह केन्द्र सरकार के अथक प्रयासों का ही नतीजा है कि आज प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, जलापूर्ति, पर्यटन इत्यादि क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है। जय राम ठाकुर ने कहा कि इस समय सभी लोगों को प्रदेश में भाजपा के उम्मीदवारों को समर्थन देकर श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दी गई उदार आर्थिक सहायता का आभार व्यक्त करना चाहिए। गत पांच सालों में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं तथा इस बार भाजपा सरकार पुनः इस विकास यात्रा को एक नई गति, दिशा व आत्मविश्वास प्रदान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here