Home उत्तरप्रदेश दिन दहाडे महिला के बन्धक बनाकर लूट

दिन दहाडे महिला के बन्धक बनाकर लूट

79
0
SHARE

शामली- कालीन बेचने के बहाने तीन बदमाशों ने दिन दहाडे घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर हजारों की नगदी व लाखों रूपये के सोने चांदी के जेवरात लूट लिये। बदमाश महिला को मोबाईल फोन तोडकर जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी कालीन से बंधी एक गठरी को छोडकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही लग सका।
गुरूवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला सलेक विहार में दिन दहाडे तीन बदमाशों ने घर में घुसकर अकेली महिला को बंधक बनाकर घर में रखी 20 हजार रूपये की नगदी व सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि सलेक विहार निवासी लुकमान सवेरे अपने बच्चों को स्कूल छोडकर अपने कार्य के लिए निकल गया था। लुकमान की पत्नी साजमा घर में अकेली थी। दोपहर करीब 12 बजे जब वह घर में साफ सफाई कर रही थी तो तभी तीन युवक कालीन बेचने के बहाने घर में जबरन घुस

आये और महिला को अकेली पाकर महिला को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए बंधक बना लिया। बदमाशों ने करीब 10 मिनट घर में जमकर छानबीन की और अलमारी खोलकर उसमें रखी 20 हजार रूपये की नगदी व करीब तीन तोला सोने के आभूषण लूट लिये। बदमाशों ने इतना ही नही महिला द्वारा पहनी गई अंगूठी व पायजेब भी लूट ली। लूटपाट के दौरान महिला का मोबाईल बचने से बदमाशों ने महिला का मोबाईल भी तोड दिया और मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए अपने स्कूटर से सवार होकर दिल्ली रोड की ओर फरार हो गए। महिला की हिम्मत दिखाते हुए शोर शराबा कर बदमाशों को रोकने पकडने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। दिन दहाडे लूट की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग न लग सका। पीडित महिला के पति लुकमान ने पुलिस को तहरीर देकर बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here