Home दिल्ली दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा से ना घबराएं : PM मोदी

दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा से ना घबराएं : PM मोदी

130
0
SHARE
New Delhi: Prime Minister Narendra Modi addressing at the launch of a new mobile app 'BHIM' to encourage e-transactions during the ''Digital Mela'' at Talkatora Stadium in New Delhi on Friday. PTI Photo by Subhav Shukla (PTI12_30_2016_000126A)
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को आज शुभकामनाएं दीं और कहा कि परीक्षा पत्र लिखते वक्त उन्हें आत्मविश्वास से भरपूर होना चाहिए और उनके चेहरे पर मुस्कान होनी चाहिए। यहां हाल में संवाद के दौरान मोदी ने बोर्ड परीक्षा में बैठने जा रहे छात्रों से यह भी कहा था कि उनका रवैया ‘कभी हार नहीं मानने’ वाला होना चाहिए।
उन्होंने आज
ट्विटर पर लिखा, ‘सीबीएसई की बारहवीं और दसवीं की परीक्षा में बैठने जा रहे मेरे सभी युवा मित्रों को शुभकामनाएं। परीक्षा लिखते वक्त आत्मविश्वास से भरे रहें और चेहरे पर मुस्कान रखें।’ केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से आयोजित दसवीं और बारहवीं कक्षा की परीक्षा में 28 लाख से अधिक परीक्षार्थी बैठेंगे। दसवीं की परीक्षा में करीब 16 लाख परीक्षार्थी और बारहवीं की परीक्षा में करीब 11 लाख परीक्षार्थी बैठेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here