Home हिमाचल प्रदेश घुमारवीं पुलिस ने बरामद किया 20 ग्राम चिट्टा

घुमारवीं पुलिस ने बरामद किया 20 ग्राम चिट्टा

88
0
SHARE

घुमारवीं-पनोह सड़क पर तरौतड़ा के समीप पकड़ें गए युवा


जनवक्ता डेस्क बिलासपुर

पुलिस थाना घुमारवीं ने बीती रात 2 युवकों से 20 ग्राम चिट्टा बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार घुमारवीं पुलिस के हैड कांस्टेबल संजीव कुमार तथा कांस्टेबल कुलदीप की टीम बीती रात घुमारवीं-पनोह सड़क पर तरौतड़ा के समीप गश्त पर थी कि तभी पुलिस को देखकर 2 युवकों ने भागने का प्रयास किया। रात के अंधेरे में पुलिस के जवानों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसी दौरान एक युवक ने हाथ में लिए हुए बैग को नीचे की तरफ फैंक दिया, जिस पुलिस टीम ने उठा लिया।
बैग की तलाशी के दौरान पॉलीथीन के अंदर बिजली की तारों पर प्रयोग की जाने वाली टेप से एक कागज की पुड़िया को लपेटा गया था। पुलिस के जवानों ने इस पुड़िया को खोल कर देखा तो उसमें से चिट्टा बरामद हुआ। घुमारवीं पुलिस की टीम ने मामले के दोनों आरोपियों

रोहित पुत्र मदन लाल निवासी घुमारवीं तथा आकाश धीमान पुत्र रूप लाल धीमान निवासी बरड़ को एन.डी.पी.एस. की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बेचने से पहले पकड़ लिया चिट्टा
बताया जा रहा है कि मामले के दोनों आरोपी नववर्ष की रात पर कुछ युवकों को चिट्टा बेचने का मंसूबा बना कर निकले हुए थे। पुलिस ने जिस अवस्था में चिट्टे को बरामद किया है इससे लगता है कि अभी तक युवकों द्वारा चिट्टे को बेचा नहीं गया था। पुलिस इस मामले में तहकीकात में जुटी है कि आखिरकार इन आरोपियों ने किन-किन व्यक्तियों को यह चिट्टा बेचना था। पुलिस इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि आखिरकार इतनी बड़ी मात्रा में यह चिट्टा कहां से लाया गया था।
संभावित ठिकानों पर दबिश देगी पुलिस
डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को एन.डी.पी.एस. की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि ये लोग इतनी मात्रा में चिट्टा कहां से लेकर आए। पुलिस इनके संभावित ठिकानों पर भी दबिश देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here