Home national एम्स के निर्माण में जानबूझ कर देरी कर केंद्र सरकार : ...

एम्स के निर्माण में जानबूझ कर देरी कर केंद्र सरकार : बंबर ठाकुर

22
0
SHARE

इसी मसले पर 14 फरवरी को कांग्रेस के धरना प्रदर्शन का खाका तैयार किया जाएगा

11 फरवरी को इंदिरा भवन में विशेष बैठक का आयोजन

जनवक्ता डेस्क, बिलासपुर
जिला कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा है कि जिले के कोठीपुरा में बनने जा रहे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के काम में केंद्र सरकार द्वारा जानबूझ कर देरी की जा रही है ताकि आगामी लोकसभा चुनावों में इसका भाजपा को सीधा लाभ मिल सके। लेकिन जिला व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह बाकिफ हो चुकी है और इनके झांसे में आने वाली नहीं है। बंबर ठाकुर ने कहा कि एम्स कार्य में जानबूझ कर की जा रही देरी के खिलाफ आगामी 11 फरवरी को इंदिरा भवन में विशेष बैठक का आयोजन रखा गया है। जिसमें आगामी 14 फरवरी को इसी मसले पर कांग्रेस के धरना प्रदर्शन का खाका तैयार किया जाएगा और भाजपा नेताओं द्वारा आए दिन हो रहे चारदीवारी पूजन, भूमि पूजन आदि का मुंह तोड़ जबाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब

सभी औपचारिकताओं को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार में पूर्ण किया जा चुका है तो अब इस प्रकार की नौटंकी क्यों रची जा रही है। बंबर ठाकुर ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को होने वाली इस रैली में कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर और अन्य दिग्गज नेता भाग लेंगे। यह रैली इंदिरा भवन से शुरू होगी तथा कालेज चौक से होते हुए उपायुक्त कार्यालय तक पहुंचेगी।
बाक्स
जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता संतोष वर्मा ने कहा कि पार्टी की होने वाली बैठकों में सभी पदाधिकारी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं। क्योंकि इन बैठकों का ब्योरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को प्रेषित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लगातार तीन बैठकों में अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारी तथा जिलाध्यक्ष के अनुरूप काम न करने वालों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें पदभार से मुक्त कर किसी अन्य कर्मठ कार्यकर्ता को स्थान दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को एक बैठक का आयोजन हो चुका है जिसकी सारी रिपोर्ट प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल को भेज दी गई है। इसी प्रकार 11 फरवरी को होने वाली बैठक की कार्यवाही रिपोर्ट भी माननीय प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी को प्रेषित की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here