Home देश-विदेश एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार-फैसले पर बोले तेजस्वी

एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार-फैसले पर बोले तेजस्वी

51
0
SHARE

चारा घोटाला मामले में आरोपी लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई है. साथ ही उन पर 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. सीबीआई जज शिवपाल सिंह द्वारा सजा सुनाए जाने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्वी भाजपा पर जमकर बरसे. वहीं, लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि इसके खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि न्यायपालिका ने अपना काम किया. हम सजा का अध्ययन करने के बाद उच्च न्यायालय में जायेंगे और एक जमानत के लिए आवेदन करेंगे.

उन्होंने कहा कि कोर्ट की सजा को मानना पड़ेगा. एक बार फैसले को अच्छे से देखेंगे और हाईकोर्ट जाएंगे. हम लोगों के पास विकल्प मौजूद है. पार्टी विरोधी लोग लालू यादव को बदनाम करने में लगी हुई है. इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव और राबड़ी देवी को क्लीन चिट दिया था. उसी तरह ये केस भी झूठा साबित हो जाएगा और लालू यादव को न्याय मिलेगा.
उन्होंने कहा कि सुशील मोदी की राजनीति नकारात्मक राजनीति रही है. तेजस्वी ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश की एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. सब कुछ उनके इशारे पर किया जा रहा है.
लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमें विश्वास है कि लालू

यादव को बेल मिल जाएगी. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. हम हार मानने वाले नहीं हैं.

 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि कोर्ट के फैसले का पूरी दुनिया स्वागत कर रही है. लालू को अपने कर्मों का फल मिला है. हम लोग छात्र आंदोलन के गर्भ से निकलकर आए थे. हम लोग एक साथ आंदोलन किए. लेकिन लालू के काम ने लोक नायक जयप्रकाश नारायण की आत्मा को चोट पहुंचाया. ऐसे भ्रष्ट नेताओं को सजा तो मिलनी ही चाहिए.
आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कोर्ट के फैसले से वो निराश हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को पहले से नेतृत्व मिला हुआ है. वही हमारे नेता हैं. हम सब उनके पीछे हैं. हम कानूनी सलाह लेकर फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट जाएंगे. चारा घोटाला में पहले भी पांच साल की सजा मिल चुकी है और पहले भी सुप्रीम कोर्ट ने उन पर लगे आरोपों को खारिज किया है.

फैसले पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. बिहार के लिए ये एक ऐतिहासिक फैसला साबित होगा. इस तरह अध्याय का समापन हो गया.

भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हाराव ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. इस सकारात्मक निर्णय से सभी भ्रष्ट राजनेताओं की रीढ़ की हड्डी झुक जाएगी जो देश को लूटने में लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here