Home aasam उड़ान ग्रुप द्वारा हिंदी गीत ‘पापा’ का निर्माण

उड़ान ग्रुप द्वारा हिंदी गीत ‘पापा’ का निर्माण

287
0
SHARE

उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ‘पापा’ गीत को लांच करते हुए

जनवक्ता डेस्क बिलासपुर
रंगमंच की गतिविधियों में लगातार अग्रसर बिलासपुर के उड़ान थिएटर ग्रुप ने अब सिनेमा की ओर भी अपना कदम बढ़ा दिया है। उड़ान ग्रुप द्वारा हिंदी गीत ‘पापा’ का निर्माण किया गया है। जिसकी लॉन्चिंग मंगलवार को उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ने की। गीत को यूट्यूब के उड़ान थिएटर एंड टीवी चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस गीत को बिलासपुर की गायिका इशिता डोगरा ने गाया है, जबकि संगीत अभिषेक शर्मा ने तैयार किया है। गीत का फिल्मांकन हाल ही में बिलासपुर के अलग-अलग इलाकों में किया गया। जिसका निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है। गीत में नवीन सोनी, गौरी मेहता व वंशिका शर्मा मुख्य भूमिका में है, जबकि अभिषेक सोनी, कार्तिक शर्मा व किरण ठाकुर ने सह-कलाकार के रूप में काम किया है। उपायुक्त विवेक भाटिया ने गीत की काफी तारीफ की। उन्होंने उड़ान ग्रुप के सभी कलाकारों को बधाई देते हुए

कहा कि इस तरह की गतिविधियां लगातार जारी रखें। अधिक से अधिक युवाओं को रंगमंच की गतिविधियों से जोड़ने के लिए प्रयास करें तथा सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े। इस अवसर पर उड़ान थिएटर ग्रुप के प्रधान नवीन सोनी, महासचिव अभिषेक सोनी, निर्देशक अभिषेक डोगरा, निशांत कपूर, पारस गौतम, कार्तिक शर्मा, राहुल कांगा व विक्रम ठाकुर आदि उपस्थित रहे।
किसी भी काम को जब मैं हाथ में लेता हूं तो उसे एक चैलेंज मान कर लेता हूं। इस वीडियों को पूरा करवाने में सभी कलाकारों ने बहुत मेहनत की है। आगे और भी प्रोजेक्ट उड़ान ग्रुप करने जा रहा है ।

निर्देशक अभिषेक डोगरा

इस गाने में मैने अपनी भावनाएं समेटी हैं और इसे मैंने स्वयं लिखा है। यह मेरा दूसरा गाना है इससे पहले मैं साईं भजन भी गा चुकी हूं।

गायिका इशिता डोगरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here