Home national अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का नाम आने से...

अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का नाम आने से घबराए कांग्रेसी : जयराम ठाकुर

87
0
SHARE

कांग्रेस ने गांधी परिवार का राज खुल जाने के डर से शुरू कर दिया हो-हल्ला

जनवक्ता डेस्क बिलासपुर
अगस्ता वेस्टलैंड सौदे में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व का नाम आने से कांग्रेसी बुरी तरह से घबरा गए हैं और हताशा में बेबुनियाद बयानबाजी कर रहे हैं। यह बात आज मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड से भारत को 37 अरब रूपये के सौदे के तहत हेलिकॉप्टर खरीदने थे, जिसमें 360 करोड़ रूपये की रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। अब जब केन्द्र में मोदी सरकार अगस्ता वेस्टलैंड के आरोपी मिशेल को प्रत्यरोपित कर भारत लाई तो कांग्रेस ने तुरन्त आरोपी को बचाने और गांधी परिवार का राज खुल जाने के डर से हो-हल्ला शुरू कर दिया है।
जय राम ठाकुर ने कहा कि 29 दिसम्बर 2018 को प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में खुलासा किया कि जांच में मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लिया है। उन्होंने कहा कि इस सौदे में भ्रष्टाचार का मामला सबसे पहले इटली की अदालत में उठा और

तत्कालीन यूपीए सरकार ने इटली की अदालत को न तो दस्तावेज उलब्ध करवाये और न ही जांच में कोई सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि अब यह स्पष्ट हो गया है कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने अपने बड़े नेताओं को बचाने के लिए सच्चाई छुपाने की साजिश की थी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट इसलिए भी दिख रही है कि बिचौलिये का काम करने वाले इटली के नागरिक जेम्स क्रिश्चियन मिशेल ने मिसेज गांधी का नाम लेकर कांग्रेस की पोल खोल दी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता अब अपने शीर्ष नेतृत्व को बचाने के लिए बेबुनियाद बयान दे रही है क्योंकि वे जानते हैं कि मिशेल के खुलासे से उनकी पोल खुल जाएगी। उन्होंने कहा कि यद्यपि कांग्रेस के नेता आरोप लगा रहे कि उन्हें फंसाया गया है परन्तु वास्तविक यह है कि मिशेल द्वारा उनके शीर्ष नेता का नाम लेने से सब कुछ स्पष्ट हो गया है कि तत्कालीन यूपीए सरकार भ्रष्टाचार मेंं डूबी हुई थी।
जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में आज भारत की पहचान विश्व शक्ति के रूप में बनी है और देश निरन्तर विकास पथ पर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here